अमेरिका चुनाव: ट्रंप को एक और बड़ा नुकसान।

अमेरिका चुनाव मे डोनाल्ड ट्रम्प को एक और झटके का सामना करना पड़ा है।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ):अमेरिका चुनाव मे डोनाल्ड ट्रम्प को एक और झटके का सामना करना पड़ा है। अमेरिकी चुनाव अब दिलचस्प मोड़ पर आ चुका है। प्रेसीडेंशियल डिबेट के कारण चुनावी माहौल और दिलचस्प बना हुआ है।

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को उस वक्त करारा झटका लगा जब राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े 50 पूर्व रिपब्लिकन अधिकारियों ने जो बिडेन के समर्थन का फैसला किया। ये उन रिपब्लिक संगठनों से एक है जो ट्रंप को विरोध कर रहा है।
इस ग्रुप को 70 सदस्यों के साथ लांच किया गया था। ये पूरी तरह से बिडेन समर्थित है साथ ही इसे 130 लोगों तक पहुंचाने की योजना है। इसमें शामिल लोगों ने सार्वजनिक रूप से रिपब्लिकन राष्ट्रपति के साथ संबंध तोड़ लिया है।
मीडिया के मुताबिक जो लोग बिडेन का समर्थन कर रहे हैं उनमें ट्रंप प्रशासन में काम करने वाले भी हैं। इसके अलावा कुछ अधिकारियों ने रिपब्लिकन राष्ट्रपतियों रोनाल्ड रीगन, जॉर्ज एच.डब्ल्यू बुश और जॉर्ज डब्ल्यू बुश के प्रशासन में काम किया है।

ये समूह एक अखबार में विज्ञापन भी देगा, जिसमें ट्रंप पर कोरोना वायरस के खिलाफ असफल लड़ाई और आर्थिक मंदी से न लड़ पाने का जिक्र होगा। अब लोगों की नजर ट्रम्प के अगले फैसले पर टिकी है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.