उप्र से मध्यप्रदेश के रीवा पिकनिक मनाने आए छह युवक वॉटरफ़ॉल में डूबे।

रीवा पुलिस को दो समूहों में से एक समूह के सात में से दो युवकों के डूबने की जानकारी रविवार को मिली थी, जबकि दूसरे समूह के चार युवकों के डूबने के बाद दो साथी वापस प्रयागराज लौट गए और स्वजन को बताया।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : मध्य प्रदेश के रेवा में एक बड़ी दुर्घटना हुई है। मध्‍य प्रदेश के रीवा जिले के गढ़ थाना के लालगांव चौकी क्षेत्र में स्थित क्योटी जलप्रपात में पिकनिक मनाने उप्र के प्रयागराज से दो समूहों में आए 13 युवकों में से छह युवक रविवार को डूब गए। इनमें से पांच के शव सोमवार को निकाल लिए गए। एक की तलाश जारी है।
रीवा पुलिस को दो समूहों में से एक समूह के सात में से दो युवकों के डूबने की जानकारी रविवार को मिली थी, जबकि दूसरे समूह के चार युवकों के डूबने के बाद दो साथी वापस प्रयागराज लौट गए और स्वजन को बताया। सोमवार को जब स्वजन क्योटी जलप्रपात पहुंचे तो चार अन्य युवकों के भी डूबने का पता चला। इसके बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से पांच युवकों के शव निकाल लिए हैं। एक अन्य युवक की तलाश की जा रही है।
जलप्रपात में डूबने से राहुल गुप्ता पुत्र भोला गुप्ता निवासी हनुसा कॉलोनी, एस केशरवानी पुत्र पवन केशरवानी, प्राज्वल पुत्र मुकेश केशरवानी, आकाश पुत्र किशोर केशरवानी तीनों निवासी हबूजा कॉलोनी प्रयागराज व अभिषेक (19) पुत्र महेन्द्र सिंह निवासी मुक्तिगंज प्रयागराज का शव मिल गया है। वहीं गोलू पासी पुत्र पप्पू पासी निवासी सुलेमसराय प्रयागराज लापता है। रीवा लालगांव चौकी प्रभारी बलकेश सिंह ने कहा कि जलप्रपात में दो समूह में आए छह युवक डूब गए थे। पांच युवकों के शव निकाल लिए गए हैं। जल प्रपात में एक युवक को अभी ढूँढा जा रहा है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.