रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स केस में बॉलीवुड की 15 हस्तियों के नाम लिए।

या के वकील सतीश मानेशिंदे अब बांबे हाई कोर्ट में चुनौती देंगे। ये सभी फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : सुशांत सिंह राजपूत की मृत्य के मामले की जाँच का ड्रग कनेक्शन अब बॉलीवुड की कई हस्तियों के लिए मुसीबत बनने वाला है। ड्रग मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एवं उसके भाई शौविक (Showik Chakraborty) को विशेष अदालत से भी जमानत नहीं मिली। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे अब बांबे हाई कोर्ट में चुनौती देंगे। ये सभी फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया की जमानत का कड़ा विरोध किया था। उधर, रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने लगभग 15 बॉलीवुड हस्तियों (Bollywood Celebrities) का नाम लिया है, जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं। ये सभी लोग अब एनसीबी के निशाने पर हैं। इन लोगों में कुछ ड्रग के खरीदार और अन्य उपभोक्ता हैं। यह भी पता चला है कि कुछ लोगों का ऐसा वर्ग है, जो ड्रग्स खरीदकर बॉलीवुड हस्तियों को उसकी आपूर्ति करता है।
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत से जुड़े ड्रग मामले में मंगलवार रात रिया की गिरफ्तारी हुई थी। उसे गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद ही वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किया गया था। वहां उसकी जमानत अर्जी खारिज हो गई थी। इसके बाद गुरुवार को विशेष एनडीपीएस कोर्ट के जज जीबी गुरव के सामने भी एनसीबी ने रिया की जमानत का विरोध करते हुए कहा था कि उसने सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग सेवन की बात को अच्छी तरह जानते हुए भी उसके लिए ड्रग खरीदने के अपराध में खुद को शामिल किया।
एनसीबी के अनुसार रिया अपने भाई शौविक एवं सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा तथा उसके पूर्व स्टाफ दीपेश सावंत के साथ ड्रग सिंडीकेट का हिस्सा थी। एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार करने के साथ ही उस पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 (ए) लगाई है। नशीले पदार्थ खरीदने एवं उसके लिए पैसा चुकाने पर यह धारा लगाई जाती है। इस धारा में आरोप सिद्ध होने पर अधिकतम 20 साल तक की सजा का प्रविधान है।
रिया की मुसीबत उसके भाई शौविक द्वारा एनसीबी को दिए बयान से भी बढ़ गई है। शौविक ने माना है कि सुशांत के लिए ड्रग खरीदने का पैसा कई बार रिया ने चुकाया है। रिया ने भी अपने बयान में ड्रग के लिए पैसा चुकाने की बात मानी है। एनसीबी को दिए बयान में उसने माना है कि वह पैसा देती थी और सैमुअल मिरांडा तथा दीपेश सावंत सुशांत के लिए ड्रग लाते थे। ड्रग मामले में पहले हाई कई आरोप झेल रहा बॉलीवुड अब इस नाए ख़ुलासे से बेचैन है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.