डोनाल्‍ड ट्रम्प ने कहा- कमला हैरिस का राष्ट्रपति बनना अमेरिका का अपमान होगा।

ट्रंप ने कहा कि यह दिलचस्प था कि बिडेन ने कमला को दौड़ से बाहर होने के बावजूद आगामी चुनावों में उपराष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए चुना।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों के समीप आते हुए कैम्पेन उग्र हो रहे हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मंगलवार को उपराष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस पर हमला करते हुए कहा कि लोग उन्हें पसंद नहीं करते और अगर वह राष्ट्रपति बनती हैं तो यह अमेरिका का अपमान होगा। ट्रंप ने कहा कि यह याद रखना बहुत आसान है कि यदि बिडेन जीतते हैं तो चीन जीतता है।
उत्तरी कैरोलिना में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आपके पास एक ऐसी स्थिति है जहां हम दुनिया के इतिहास में सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था का निर्माण करते हैं और हमें इसे बंद करने के लिए मजबूर किया गया, क्योंकि चीनी प्लेग आया। अब हमने अर्थव्यवस्था खोल दिया है।
उन्होंने कहा, “लोग उन्हें (अमेरिकी डेमोक्रेटिक उप राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस) को पसंद नहीं करते हैं। कोई भी उन्हें पसंद नहीं करता है। वह कभी भी अमेरिका की पहली महिला राष्ट्रपति नहीं हो सकती हैं। यह हमारे देश का अपमान होगा।”
उन्होंने कहा यह स्पष्ट था कि आखि क्यों चीन और दंगाई बिडेन को जिताना चाहते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि उनकी नीतियों से अमेरिका का पतन होगा। हैरिस पर हमला करते हुए ट्रंप ने कहा कि यह दिलचस्प था कि बिडेन ने उन्हें दौड़ से बाहर होने के बावजूद आगामी चुनावों में उपराष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए चुना।
इससे पहले डेमोक्रेटिक पार्टी से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मजदूर दिवस के बाद राष्ट्रपति चुनाव अभियान के अंतिम चरण में पहुंचने के साथ ही अर्थव्यवस्था और अमेरिकी श्रमिकों की समझ को लेकर सोमवार को एक-दूसरे पर जमकर हमला बोला। अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों पर फ़िलहाल दुनिया की दृष्टि टिकी हुई है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.