अमित शाह ने ममता के गढ़ बंगाल में लगवाएं जय श्रीराम के नारे, बोले – जो बन पड़ता है उखाड़ लो

पश्चिम बंगाल मेदिनीपुर में अमित शाह ने इस मुद्दे पर ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया। शाह ने मंच से श्रीराम जय के नारे लगाए और बोले, जो बन पड़ता है उखाड़ लो।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : बंगाल की राजनीति में इन दिनों ‘जय श्रीराम’ की गूंज खूब सुनाई दे रही हैं। ‘जय श्रीराम’ पर प्रदेश की सीएम ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच सियासी तकरार अभी थमा भी नहीं था कि अब बीजेपी चीफ अमित शाह भी इसमें कूद पड़े हैं। पश्चिम बंगाल मेदिनीपुर में अमित शाह ने इस मुद्दे पर ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया। शाह ने मंच से श्रीराम जय के नारे लगाए और बोले, जो बन पड़ता है उखाड़ लो। बता दें कि एक दिन पहले ही पहले पीएम मोदी ने भी जय श्रीराम का मुद्दा उठाया था। पीएम ने कहा था कि फोनी चक्रवात के बाद केंद्र सरकार पूरी ताकत से बंगाल की जनता के साथ खड़ी है। उन्होंने खुद इसके लिए ममता दीदी को फोन किया था, लेकिन दीदी ने कॉल का जवाब नहीं दिया। दीदी (ममता बनर्जी) तो जय श्रीराम कहने वालों को जेल भेज रही हैं। अमित शाह ने मंच से पूछा ‘घटल वालों आप मेरे साथ संघर्ष करने के लिए तैयार हो ना? मेरे साथ बोलिए- जय श्रीराम, जय जयश्री राम…।’ बीजेपी चीफ ने मंच से कई बार पब्लिक से जय श्रीराम के नारे लगवाए और कहा ममता दीदी अब आपसे जो बन पड़ता है उखाड़ लो, जो धारा लगानी है लगा दो…, मगर हमें जय श्रीराम का नारा लगाने से कोई नहीं रोक सकता। अमित शाह ने कहा कि वह ममता दीदी से पूछना चाहते हैं कि श्रीराम का नाम भारत में नहीं लेंगे तो क्या पाकिस्तान में लेंगे? हमारे आराध्य देव श्रीराम हैं और हम उनका नारा लगाएंगे। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि नागरिकता बिल पर सारे विपक्ष एक तरफ हो गए। घुसपैठिया देश को दीमक की तरह चाट रहे हैं। एक बार 23 लोकसभा सीटें पश्चिम बंगाल से मोदी की झोली में डाल दो, ममता दीदी को अपने आप मुक्ति मिल जाएगी। बीजेपी की सरकार आने पर सबसे पहले नागरिकता संशोधन बिल लाया जाएगा। हम घुसपैठियों को ढूंढ-ढूंढकर पश्चिम बंगाल से बाहर करेंगे।

अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ये चुनाव लोकतंत्र की बहाली और ममता दीदी की सत्ता से मुक्त करने के लिए लड़ा जा रहा है। बीजेपी की रैलियों को रोकने का प्रयास भले की कई कर लो, झूठ फैलाओ लेकिन हम ही जीतेंगे।अमित शाह ने ममता बनर्जी पर एक के बाद एक निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘ममता बनर्जी ने कहा कि मोदी जी को वह प्रधानमत्री नहीं मानतीं। आप संविधान में विश्वास रखती हो या नहीं? संविधान कहता है देश जिसे चुनता है वह प्रधानमंत्री होता है। आपके मानने न मानने से कुछ नहीं होता है और पांच साल की तैयारी कर लो। मोदीजी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।’बंगाल के ही बेलदा में दूसरी रैली में बीजेपी चीफ ने कहा कि मोदी ने कहा कि राजीव गांधी के समय में बोफोर्स घोटाला हुआ। राहुल बाबा कह रहे हैं कि उनके पिताजी का अपमान किया गया। सच्चाई याद दिलाना अपमान है क्या? राहुल गांधी देश की जनता को बताएं कि क्या उनके पिताजी के समय बोफोर्स घोटाला नहीं हुआ? भोपाल गैस कांड नहीं हुआ था क्या? कश्मीरी पंडितों की हत्याएं नहीं हुई थीं क्या?बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस और गठबंधन ने मोदी को 51 से ज्यादा बार गालियां दीं। मोदी की मां का अपमान किया। संजय निरुपम ने मोदी जी की गंवार कहा। कांग्रेस के नेता मोदी को अपशब्द कहते हैं। पुराने और स्वर्गवासी पीएम का अपमान होता है कांग्रेसी बिलखने लगते हैं। अभी के प्रधानमंत्री का अपमान होता है तो आप कुछ नहीं कहते हो।अमित शाह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रियंका ने मोदी की तुलना दुर्योधन से की। दुर्योधन कौन है और अर्जुन कौन है, 23 मई (काउंटिंग) को साबित हो जाएगा।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com