WhatsApp फॉर्मेट का शादी कार्ड, Social Media पर वायरल

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : नई दिल्लीl समय बदलने के साथ अब लोग भी बदल रहे हैं. फ‍िलहाल का दौर सोशल मीड‍िया का चल रहा हे तो लोग भी उसी अंदाज को अपना रहे हैं. गुजरात के सूरत में सोशल मीड‍िया के बढ़ते क्रेज को ध्यान में रख  WhatsApp स्टाइल में शादी का कार्ड तैयार क‍िया है. मोबाइल के इस दौर में युवाओं के साथ हर वर्ग के लोगों का काम अब WhatsApp का इस्तेमाल कर रहा है. इसी के क्रेज को ध्यान में रखते हुए सूरत के देसाई परिवार ने अपनी बेटी की शादी का कार्ड ही WhatsApp फॉर्मेट में छपवाया है. 

  • WhatsApp फॉर्मेट का शादी कार्ड, सोशल मीड‍िया पर वायरल

    शादी के कार्ड कवर पर WhatsApp का सिम्बल छपा है और उसी के अंदर भगवान गणेश के फोटो को स्थान द‍िया है. उसके बाद आरजू वेड्स च‍िंतन ल‍िखा है. अनलॉक वेड‍िंग के नीचे शादी की तारीख  19.02.2019 ल‍िखी गई है और उसके नीचे पासवर्ड पैटर्न का सिम्बॉल छपा है.

  • WhatsApp फॉर्मेट का शादी कार्ड, सोशल मीड‍िया पर वायरल

    इस कवर के अंदर 8 पेज में शादी का कार्ड बनाया गया है. पहले पेज पर ज‍िनकी शादी है, उन दोनों का WhatsApp ग्रुप क्र‍िएट क‍िया गया है. दूसरे पेज पर वर-वधू शादी के इस कार्ड पर ऑनलाइन एक-दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं. तीसरे पेज पर ज‍िन्हें शादी का कार्ड देना है, उन्हें ऑनलाइन बताकर शादी में आने के ल‍िए आमंत्रण संदेश ल‍िखा है. इसी तरह चौथे पेज पर we are family नाम से एक ग्रुप बनाया गया है, ज‍िसके नीचे फैम‍िली  मेंबर्स के नाम ल‍िखे हैं. अगले पेज पर वर-वधू ऑनलाइन द‍िखकर एक-दूसरे से कव‍ितारूपी शब्दों से बात करते नजर आ रहे हैं. 

  • WhatsApp फॉर्मेट का शादी कार्ड, सोशल मीड‍िया पर वायरल

    शादी के WhatsApp स्टाइल के फार्मेट में कार्ड बनवाने वाली आरजू और उनके होने वाले पत‍ि च‍िंतन के इस अनोखे कार्ड की चर्चा सिर्फ सूरत ही नहीं बल्‍क‍ि सोशल मीड‍िया पर भी चर्चा जोरों पर हो रही है. शादी के कार्ड तो कई तरह के स्टाइल में लोगों ने देखे लेक‍िन दावा क‍िया जा रहा है क‍ि WhatsApp फार्मेट में बना ये शादी का पहला कार्ड है. 

  • WhatsApp फॉर्मेट का शादी कार्ड, सोशल मीड‍िया पर वायरल

    देसाई परिवार के इस अनोखे शादी के कार्ड को लेकर पूरा परिवार काफ़ी खुश है. इसलिए भी क्योंकि कार्ड में परंपरागत भाषा और शब्दों का प्रयोग किया गया है. देसाई परिवार के विजय भाई ने बताया कि उनकी बड़ी भतीजी की शादी भी ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ की थीम पर हुई थी. ठीक उसी तरह भतीजी आरजू की शादी भी अलग हटकर शादी का कार्ड छपवा कर की जा रही है.

 

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com