चलती ट्रेन में दिया तीन तलाक, फिर बोला- “जा बता देना जिस से बताना हो”

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : नई दिल्ली।माननीय सुप्रीम द्वारा अवैध घोषित करने तथा केंद्र सरकार द्वारा अध्यादेश लाये जाने के बाद भी लगातार तीन तलाक के मामले सामने आ रहे हैं. मजहबी कट्टरपंथी सुप्रीम कोर्ट तथा कानून को ठेंगे पर रखते हुए तीन तलाक दे रहे हैं. ऐसा ही तीन तलाक का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जब मुंबई से बलिया आते वक्त एक युवक ने ट्रेन में ही पत्नी को तलाक दे दिया. इसके बाद बलिया स्टेशन पर ट्रेन से उतरकर चला गया. परेशान महिला न्याय की गुहार लेकर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई.

महिला ने बताया कि उसका शौहर उसे अक्सर तलाक देने की धमकी देता था, लेकिन इस बार ट्रेन में ही बिना किसी वजह के तीन बार तलाक बोल कर चला गया. आपको बता दें कि बलिया जिले के सुखपुरा थाना क्षेत्र के बसंतपुर निवासी हैदर शेख ने बांसडीह रोड थाना के शेरिया गांव की अमीरुन से 25 फरवरी 2018 को निकाह किया था. इसके बाद वह अपनी पत्नी को लेकर मुंबई में रहने चला गया. वहीं पर वह कोई रोजगार करता रहा. दस महीने बाद मुंबई से ट्रेन से अपनी पत्नी को लेकर आ रहा था. लेकिन रविवार को जब ट्रेन बलिया स्टेशन पर पहुंची तो उसने पत्नी को तीन पर तलाक कहा और उतर गया. इससे घबराई अमीरुन उसके पीछे पीछे ट्रेन से उतर गई.

स्टेशन से निकलने के बाद हैदर बहेड़ी तक आया लेकिन उसके बाद वह लापता हो गया. कुछ देर तक उसने वहां पति को खोजा और इसके बाद रोती बिलखती हुई सुखपुरा थाने पर पहुंची. वहां अपनी आप बीती थानाध्यक्ष से बताई. सोमवार को थानाध्यक्ष परमानंद द्विवेदी ने एक पुलिस कर्मी को उसके ससुराल बसंतपुर में भेज कर पता करवाया तो पता चला कि दोनों ने प्रेम विवाह किया था. इसमें परिवार की रजामंदी नहीं थी. उसी समय से न तो लड़की अपने घर जाती है और न ही लड़का. लड़के के परिवार वालों का कहना है कि अब भी लड़का घर नहीं पहुंचा है. एडिशनल एसपी विजयपाल सिंह ने बताया कि ऐसा कोई मामला मेरे संज्ञान में नहीं है. यदि ऐसी घटना हुई तो पुलिस कार्रवाई करेगी.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com