80 वर्षीय “जमालुद्दीन” ने पानी मांगने के बहाने 6 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : नई दिल्ली। 80 वर्षीय जमालुद्दीन ने उस मासूम से पानी माँगा तो वह पवित्र भाव से उसे पानी देने चली गई लेकिन इसके बाद वापस नहीं आई. दरअसल जमालुद्दीन ने पानी मांगने के बहाने मासूम को बुलाया तथा फिर उसके साथ क्रूरतम तरीके से बलात्कार करके उसको बचपन को अपनी हवस के पैरो तले कुचल दिया. यहाँ सवाल खड़ा होता है कि आखिर वह कौन सी सोच है जो नारी वर्ग को अपनी हवस की भूख मिटाने का साधन समझती है तथा अपनी हवस की पूर्ति के लिए दरिंदगी की सारी हदें पार कर देती हैं ? आखिर वह कौन सी सोच है जो अपनी दुराचारी जाहिल आदमियत वाली बहशी मानसिकता का शिकार जहाँ अपनी माँ की आयु की महिलाओं को भी बनाती है तो वहीं मासूम छोटी बच्चियों तक को भी बना लेती हैं? क्या जमालुद्दीन जैसे लोग इंसान कहलाने लायक हैं जिसने 6 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की तथा उसके बचपन को कुचल दिया ?

मामला हरियाणा के मेवात के अट्टा कोठरा गांव का है. पुलिस ने बताया कि बच्ची गांव में अन्य बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रही थी. इस दौरान एक शख्स ने उसे एक गिलास पानी लाने के लिए कहा. चूंकि बच्ची आरोपी के घर के पास ही रहती थी इसलिए उसे जानती थी. पड़ोसियों के मुताबिक आरोपी अक्सर बच्चों में टोफियां और मिठाईयां बांटता रहता था. पुलिस ने जानकारी दी कि घटना के दिन बच्ची के माता-पिता फरीदाबाद में रिश्तेदारों के यहां गए थे. इस दौरान आरोपी भी अपने घर में अकेला था. बच्ची बूढ़े शख्स की मदद के चलते उसे पानी देने जा पहुंची, मगर वापस नहीं लौटी. परिजन शाम के छह बजे घर वापस लौटे तो बच्ची घर में नहीं थी. उन्होंने पड़ोस में बच्ची को खोजना शुरू किया.

खोजबीन के दौरान पड़ोस में मौजूद बच्ची ने मां की आवाज सुनी तो रोते हुए उसने मदद की गुहार लगाई. मां बच्ची की रोती हुई आवाज सुनकर आरोपी के घर जा पहुंची. जबरन दरवाजा खोला और कथित तौर पर अपराधी को रंगो हाथों पकड़ लिया. मामले में पीड़िता के पिता ने बताया, ‘पत्नी और मैं बुधवार सुबह रिश्तेदार के गए थे. बच्ची घर में अकेली थी. आरोपी ने उसे घर से बुलाया और अपने घर ले गया. उसके साथ बलात्कार किया.’ इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 506 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है, जिसके बाद उसे 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com