मंडी: एक बाप ने बड़े बेटे के साथ मिलकर रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना को दिया अंजाम

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : मंडी। जिला के गोहर पंचायत में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक बाप ने बड़े बेटे संग मिलकर अपने ही छोटे बेटे को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। घटना शुक्रवार को सनथर गांव में हुई। जहां 24 वर्षीय देशराज ने जमीन बेचने की बात परिवार के सदस्यों के साथ कही। देशराज के पिता बालक राम और बड़े भाई खेम चंद ने इसका विरोध किया।

धीरे-धीरे विवाद बढ़ता गया और विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक आ गई। बालक राम ने अपने बड़े बेटे खेम चंद के साथ मिलकर छोटे बेटे देशराज की डंडों से पीटाई शुरू कर दी। दोनों ने मिलकर देश राज को इतनी बेरहमी से पीटा की उसकी मौत हो गई। उसके बाद उसके बाद शव को गांव के मुख्य रास्ते से घसीटते हुए ले गए और पास के नाले में जाकर शव को फैंक दिया। 

सुबह जब गांव के लोगों ने रास्ते पर खून बिखरा देखा तो इसकी सूचना गोहर पंचायत की प्रधान और पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर आकर देखा तो नाले के पास नग्न अवस्था में देशराज का शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने मौके पर ही मृतक देशराज के पिता बालक राम को गिरफ्तार कर लिया है जबकि खेमचंद मौके से फरार बताया जा रहा है। डीएसपी हैडर्क्वाटर हितेश लखनपाल एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंचकर सभी साक्ष्यों को जुटा रहे हैं। उन्होंने घटना की पुष्टि की है और कहा कि मामले की जांच अभी जारी है। वहीं इस मामले में रात को परिवार के सदस्यों के शराब के नशे में होने की बात भी सामने आ रही है। 

इसके लिए सभी का मेडिकल भी करवाया जाएगा। गोहर पंचायत की प्रधान पदमा देवी ने बताया कि गांव वालों की सूचना के आधार पर जानकारी मिली है और इसमें आगामी कार्रवाही की जा रही है। वहीं यह जानकारी भी मिली है इस परिवार में रोज शाम को किसी ने किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। परिवार के सदस्य आपस में ही झगड़ते रहते थे जिस कारण गांव के लोग भी इससे काफी परेशान थे। लेकिन परिवार का यह आपसी झगड़ा किसी की जान ले लेगा ऐसा किसी ने नहीं सोचा था।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com