सनसनीखेज खुलासा: मॉडल की इज्जत नहीं लूट पाया तो सईद ने बेरहमी से उतारा मौत के घाट!



(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : महाराष्ट्र।मॉडल मानसी दीक्षित, जिसके ह्त्या उसके ही प्रेमी(लव जिहादी भी कह सकते हैं) ने की थी तथा उसके शव को सूटकेस में बंद करके मुंबई के मलाड इलाके में फेंक दिया है, के बारे में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. मॉडल मानसी दीक्षित की ह्त्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा है कि मुजम्मिल ने मानसी की ह्त्या इसलिए की थी क्योंकि मानसी ने उसके साथ सेक्स करने से मना कर दिया था. मुजम्मिल सईद ने पुलिस के सामने कबूला है कि वह मानसी के साथ सेक्स करना चाहता थी लेकिन वह तैयार नहीं थी, इसलिए उसने गुस्से में उसकी ह्त्या कर दी।

पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि सेक्स के लिए मना करने पर मुजम्मिल गुस्सा हो गया और उसने मॉडल मानसी के सिर पर स्टूल से हमला कर दिया. आपको बता दें कि मानसी दीक्षित राजस्थान के कोटा की रहने वाली थी और मुंबई में मॉडल के तौर पर काम कर रही थी. मानसी फिल्मों में भी काम की तलाश कर रही थी. मुंबई की चकाचौंध भरी दुनिया में मानसी दीक्षित अपनी life को चमकदार करना चाहती थी. फ़िल्मी दुनिया में जाने के हसीन सपने सपने पाले मानसी की जिन्दगी में मुजम्मिल सईद आया और फिर धीरे धीरे मानसी मुजम्मिल सईद के प्रेमजाल में फंस गयी. मुजम्मिल मानसी से सेक्स की डिमांड करता लेकिन वह मना कर देती।

जानकारी के अऩुासर मानसी वारदात की रात को सैय्यद से मिलने गई थी. मुजम्मिल सईद ने मानसी दीक्षित के साथ सेक्स करना चाहा लेकिन मानसी ने मना कर दिया तो मुजम्मिल ने जबरदस्ती की. लेकिन जब मानसी नहीं मानी तो मुजम्मिल सईद ने मानसी के सर पर स्टूल से हमला कर दिया तथा इसके बाद सैय्यद ने रस्सी से उसका गला घोंट दिया. पुलिस ने बताया कि मुजम्मिल ने मानसी की लाश को एक सूटकेस में भरकर कैब करके इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए निकल गया. रास्ते में उसने ड्राइवर को माइंडस्पेस होकर चलने को कहा जहां काफी झाड़ियां और घने पेड़ हैं. उसने सूटकेस को वहीं छोड़ दिया और ऑटो रिक्शा पर सवार हो वहां से निकल गया. जिसके बाद कैब चालक ने पुलिस को घटना की सूचना दी. सूटकेस में लाश भरकर फेंकने के कुछ ही घंटों में पुलिस ने मुजम्मिल को गिरफ्तार कर लिया था। 

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com