क्वांटिको विवाद : दिल्ली में प्रियंका के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, फूंके गए पोस्टर्स

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : प्रियंका चोपड़ा की अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ को लेकर भारत में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। प्रियंका के खिलाफ विरोध के बाद अब ये मामला और भी गंभीर रूप लेता हुआ दिख रहा है। शो में प्रियंका द्वारा बोले गए डायलॉग को लेकर अब दर्शकों ने दिल्ली के बाहर क्वांटिको और उसके पोस्टर जलाए। प्रियंका के इस डायलॉग ने हिन्दुओ को ठेस बहुत ठेस पहुंचाई है।

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि क्वांटिको सीजन 3 में प्रियंका एफबीआई एजेंट की भूमिका निभा रही हैं।शो के हालिया एपिसोड के एक सीन में प्रियंका का डायलॉग है जहां वो कहती हैं कि ये पाकिस्तानी नहीं है इसने गले में रुद्राक्ष की माला पहनी हुई है। एक पाकिस्तानी मुसलमान के गले में ये माला नहीं हो सकती है। ये एक भारतीय राष्ट्रवादी है जो पाकिस्तान को फंसाने की कोशिश कर रहा है”। इसे लेकर देशभर में विरोध अब बढ़ता जा रहा है और बढ़ता भी चाहिए, ऐसा डायलॉग बोलने से सोचना चाहिए था।

पूरे देश भर हिन्दुओ के खिलाफ ही खबरे चलती रहती है। हिंदू धर्म को ही टार्गेट किया जाता है, दूसरे धर्म के खिलाफ कोई मुह नहीं खोलता ऐसा क्यूँ? क्यू हिंदू हिंदू धर्म को निशाना बनाया जाता है? किसी व्यक्ति विशेष के होने गलत होने से उस व्यक्ति को कसूरवार ठहराने के सिवाय धर्म पर क्युं निशाना साधा जाता है। हर बार कोई ना कोई मुद्दा बनाकर हिन्दुओ को ठेस पहुंचाई जाती है। क्युं हिंदू धर्म पर इनकी बोलने की हिम्मत होती। कभी दूसरे धर्म पर बोल के दिखाए, फिर देखें क्या हाल होता है।

प्रियंका ने ट्विटर पर सभी से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी।इतना ही नहीं ‘क्वांटिको’ को प्रोड्यूस करनेवाली ने भी इस बात पर माफी मांगी, कहा कि अनजाने में उन्होंने दर्शकों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। किसी को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। दिल्ली में जलाए गए प्रियंका की तस्वीरें। लेकिन इन सब के बावजूद प्रियंका को लेकर फैंस का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है।अभी हाल ही में हरयाणा के करणी सेना के सदस्यों ने तो प्रियंका को देशद्रोही तक कह डाला।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com