अलगाववादी नेता यासीन मलिक गिरफ्तार

अलगाववादी संगठन जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के चेयरमैन मोहम्मद यासीन मलिक को पुलिस ने गुरुवार दोपहर एहतियातन गिरफ्तार कर लिया

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : अलगाववादी संगठन जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के चेयरमैन मोहम्मद यासीन मलिक को पुलिस ने गुरुवार दोपहर एहतियातन गिरफ्तार कर लिया। वह हैदरपोरा इलाके में स्थित हुर्रियत कांफ्रेंस के कट्टरपंथी गुट के अध्यक्ष सैयद अली शाह गिलानी से मिलने के बाद उनके निवास से बाहर आ रहे थे।
गौरतलब है कि सैयद अली शाह गिलानी, मीरवाइज मौलवी उमर फारूक व मोहम्मद यासीन मलिक के नेतृत्व वाले ज्वाइंट रजिस्टेंस लीडरशिप (जेआरएल) ने फलस्तीन के हक में शुक्रवार को जुमा की नमाज के बाद लोगों से धरना–प्रदर्शन करने और शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के खिलाफ लालचौक चलो का आह्वान किया है। यही वजह है कि यासीन मलिक जब सैयद अली शाह गिलानी से मिलने के बाद उनके निवास से बाहर आ रहे थे तभी उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पूर्व यासीन मलिक ने राजबाग इलाके में स्थित जेआरएल के मुख्यालय पर आयोजित एक समारोह में भी हिस्सा लिया था। सेमिनार में हुर्रियत कांफ्रेंस उदारवादी गुट के चेयरमैन मीरवाइज मौलवी उमर फारूक भी मौजूद थे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com