मारुति सुजुकी की यह नई कार मार्केट में पेश होगी।

हालांकि अभी तक ऐसी कोई खबर नहीं है कि कंपनी इस कार के सेकंड जेनरेशन में नया इंजन देगी या नहीं।

(एनएलएन मीडिया-न्यूज़ लाइव नाऊ): सुजुकी मोटर्स जल्द ही अपनी मल्टी परपज वीइकल (एमपीवी) अर्टिगा के सेकंड जेनरेशन को वैश्विक स्तर पर लॉन्च कर सकता है। खबरों की मानें तो इसे वैश्विक स्तर पर 19 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि अभी यह कन्फर्म नहीं है कि यह भारत में कब लॉन्च की जाएगी लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इसे यहां अगस्त 2018 में लॉन्च किया जा सकता है।

कार से जकार्ता में होने वाले आगामी इडोनेशिया मोटर शो में 19 अप्रैल 2018 को पर्दा उठाएगा। यह कार भारत के कार मार्केट में भी एमपीवी सेगमेंट में काफी पॉप्युलर है। कंपनी इंडोनेशिया में शुरू में इस कार को नए 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ उतारेगी। हालांकि अभी तक ऐसी कोई खबर नहीं है कि कंपनी इस कार के सेकंड जेनरेशन में नया इंजन देगी या नहीं।

भारत में भी इस कार को टेस्टिंग के दौरान कई बार स्पॉट किया गया है। अभी तक की रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कार अभी आ रही अर्टिगा से ज्यादा चौड़ी और लंबी होगी। अगर ऐसा होता है तो इस एमपीवी में थर्ड रो के पैसेंजर को और ज्यादा स्पेस मिलेगा। इस कार के पिछले हिस्से में सुजुकी ने काफी बदलाव किया है। अब इसके टेल लैंप्स को और अधिक आकर्षक बनाया गया है। उम्मीद है कि इंडोनेशिया में लॉन्च होने के बाद इस एमपीवी के बारे में और अधिक जानकारी सामने आएगी।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.