हिमाचल प्रदेश: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी।

हेतराम ने अपने फेसबुक अकाऊंट के साथ छेड़छाड़ होने का शक जताया है।

(एनएलएन मीडिया-न्यूज़ लाइव नाऊ) मंडी: अब हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी जंजैहली में जारी विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों में से एक ने दी है। धमकी सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के माध्यम से दी गई है। बीती 16 फरवरी को शाम 8 बजकर 59 मिनट पर हेतराम नामक व्यक्ति ने अपने अकाऊंट से पोस्ट डालकर लिखा है ’’भाइयों मैं मरना चाहता हूं जयराम को मारकर जाऊंगा’’।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी हेतराम सराज संघर्ष समिति का सचिव है। इस समिति के बैनर तले ही जंजैहली में एस.डी.एम. कार्यालय की मांग को लेकर बीते करीब 3 सप्ताह से विरोध प्रदर्शन हो रहा है और पिछले कुछ दिनों ये सभी अनशन पर बैठ गए हैं। जब सोशल मीडिया पर यह पोस्ट डाली गई तो उसके बाद रोड पंचायत के उपप्रधान टेक सिंह ने इस बाबत जंजैहली थाना में जाकर शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर आई.पी.सी. की धारा 506 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक आरोपी हेतराम से पूछताछ ही की जा रही है जबकि उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। एस.पी. मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाईजारी है। वहीं आरोपी हेतराम ने इस पोस्ट के अगले दिन एक और पोस्ट डाली है जिसमें लिखा है ‘‘जिस किसी ने भी यह हरकत की है उसका नम्बर जल्द ही ट्रेस कर लिया जाएगा’’। इस पोस्ट के माध्यम से हेतराम ने अपने फेसबुक अकाऊंट के साथ छेड़छाड़ होने का शक जताया है। बहरहाल पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com