Padmaavat Box Office Collection Day 9: दूसरे वीकेंड पर भी जबरदस्त कमाई, 200 करोड़ रुपए के करीब



(एनएलएन मीडिया-न्यूज़ लाइव नाऊ) : ‘पद्मावत’ को लेकर राजपूत करणी सेना द्वारा किए गए विरोध से लोगों में अब फिल्म देखने का उत्साह और भी बढ़ गया है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म काफी धमाल मचाते हुए दिखाई दे रहा है. आलम यह है कि दूसरे हफ्ते पर भी लोग फिल्म देखने के लिए थियेटर पहुंच रहे हैं. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को 10 करोड़ रुपए की कमाई की. वहीं करणी सेना ने अब फिल्म का विरोध करने का फैसला वापस ले लिया है. जिस वजह से उम्मीद है कि जिन चार बड़े राज्यों में फिल्म नहीं दिखाई जा रही थी, अब उन राज्यों से भी लोगों में फिल्म देखने की ललक और भी बढ़ जाएगी.

तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि अभी फिल्म डबल डिजिट में कमाई कर रही है. यदि इस वीकेंड पर लगभग 35 करोड़ रुपए कमाई कर लेती है तो यह आंकड़ा 200 करोड़ रुपए के पार चला जाएगा. साथ ही शनिवार की होने वाली कमाई को कुल कमाई में जोड़ दिया जाए तो फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ का लाइफटाइम बिजनेस का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है. फिलहाल फिल्म ने शुक्रवार तक घरेलू सिनेमाघरों में 176.50 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है.

बता दें कि अभी तक ‘पद्मावत’ राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात जैसे राज्यों में रिलीज नहीं हुई थी, बावजूद इसके फिल्म जोरदार कमाई कर रही है. ‘पद्मावत’ ने पेड प्रिव्यू के जरिए 5 करोड़, पहले दिन 19 करोड़, दूसरे दिन 32 करोड़, तीसरे दिन 27 करोड़, चौथे दिन 31 करोड़, पांचवे दिन 15 करोड़ रुपए और छठवें दिन इसकी कमाई 14 करोड़ रु. की थी.  ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, फिल्म ने शुरुआती 6 दिनों में 143 करोड़ रु. की (नेट कलेक्शन) बंपर कमाई कर डाली थी.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com