उत्तर प्रदेश : छेड़खानी से परेशान 12वीं की छात्रा ने आग लगाकर जान दी



(एनएलएन मीडिया-न्यूज़ लाइव नाऊ) : उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के थाना गौरीबाजार क्षेत्र में विद्यालय संचालक के बेटे की छेड़खानी से तंग इंटरमीडिएट की छात्रा ने मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्महत्या कर ली. इस मामले में मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

थाना गौरीबाजार क्षेत्र के अजोरा देवी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में नन्ही (काल्पनिक नाम) इंटरमीडिएट की छात्रा थी. शनिवार को स्कूल में विद्यालय प्रबंधक पप्पू यादव के 19 वर्षीय बेटे प्रदीप यादव ने नन्ही को एकांत में पाकर छेड़खानी एवं जोर जबरदस्ती की कोशिश की. गांव के ही एक छात्र ने देख लिया और छात्रा के भाई को इसकी सूचना दी.


छात्रा के भाई ने पहुंचकर प्रबंधक के पुत्र की पिटाई कर दी. आरोप है कि कुछ देर बाद प्रबंधक एवं आरोपी युवक आधा दर्जन लोगों के साथ हॉकी स्टिक लेकर छात्रा के घर पहुंच गया. छात्रा के भाई के साथ कहासुनी के बाद मारपीट की एवं धमकी दी. इस बीच घटना से आहत छात्रा ने कमरे के अंदर मिट्टी का तेल अपने ऊपर डालकर आग लगा लिया. घर के लोग जब तक जान पाते तब तक छात्रा की मौत हो गई. जानकारी होते ही गांव के लोग आक्रोशित हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराकर शव को कब्जे में लिया.

थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि मृतक छात्रा की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी आरोपी प्रदीप यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वहीं अन्य की तलाश जारी है.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com