फरीदाबाद : पति से गुस्सा पत्नी नाहर में कूदी, पति ने बाहर निकाला तो फिर शुरु हुआ झगड़ा

बुधवार को फरीदाबाद के सेक्टर 28-29 स्थित आगरा नहर के पुल पर घरेलू कलह के बाद एक महिला ने नहर में छलांग लगा दी। यह देखकर उसे मनाने की कोशिश कर रहा पति भी नहर में कूद गया और करीब 30 मिनट की मशक्कत के बाद उसने महिला को बाहर निकाल लिया। हालांकि पानी से बाहर आने के बाद भी महिला का गुस्सा शांत नहीं हुआ। उधर, पुलिस का कहना है कि इस मामले के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है।


यह है मामला
मवई में रहने वाले एक दंपती के बीच बुधवार सुबह झगड़ा हो गया, जिसके बाद महिला बिना कुछ कहे घर से बाहर निकल गई। उसे खोजते हुए पति भी महिला के पीछे-पीछे चलने लगा, लेकिन उनके बीच में करीब 300 मीटर की दूरी थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सुबह करीब 10 बजे महिला सेक्टर-28 व 29 स्थित आगरा नहर के पुल से नहर में कूद गई। लोग जब तक शोर मचाते उसके पति ने जूते उतारकर नहर में छलांग लगा दी। नहर का बहाव तेज होने के कारण महिला बहने लगी तो युवक उसका पीछा करता रहा। कुछ मिनट बाद महिला डूबने लगी तो पति ने उसे बाहर निकालने की कोशिश शुरू कर दी।




प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पति जब भी महिला को बाहर निकालने की कोशिश करता तो वह छूटने के चक्कर में लग जाती। करीब 30 मिनट के संघर्ष के बाद वह अपनी पत्नी को बाहर निकालने में सफल रहा। हालांकि पानी से बाहर आने के बाद भी महिला का गुस्सा शांत नहीं हुआ था। उधर, खेड़ीपुल थाने के एसएचओ राकेश का कहना है कि पुलिस के पास मामले की कोई शिकायत या सूचना नहीं आई है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com