बेनेट यूनिवर्सिटी के संकर्ष चंदा को आर्टिफिशल इंटेलिजेंस और मशीन लर्निंग प्लेटफॉर्म फिन्टेक स्टार्टअप सावर्त पर TiEcon दिल्ली 2017 अवॉर्ड

बेनेट युनिवर्सिटी के स्टूडेंट संकर्ष चंदा ने इन्वेस्टमेंट प्लानिंग के लिए आर्टिफिशल इंटेलिजेंस और मशीन लर्निंग प्लेटफॉर्म पर आधारित फिन्टेक स्टार्टअप सावर्त (Savart) के लिए TiEcon दिल्ली 2017 अवॉर्ड जीता। उनको डिजाइन आधारित विशेष श्रेणी के तहत आने वाले आंत्रप्रन्योरशिप अवॉर्ड के लिए विजेता घोषित किया गया।


द इंडस आंत्रप्रन्योर्स (TiE) और QGLUE (QAI का डिजाइन वेंचर) ने अवॉर्ड की घोषणा की। यह देश में डिजाइन थिंकिंग पर आधारित कारोबार खड़ा करने के इच्छुक आंत्रप्रन्योर्स की पहचान करने और उनको सहायता उपलब्ध कराने वाला पहला प्लैटफॉर्म है।

चंदा, 19, बेनेट युनिवर्सिटी से बीटेक कर रहे हैं और अवॉर्ड जीतने वाले सबसे कम उम्र के छात्र हैं। वह फिलहाल सेंटर फॉर इनोवेशन ऐंड आंत्रप्रन्योरशिप (CIE) में अध्ययनरत हैं। बेनेट युनिवर्सिटी टाइम्स ग्रुप का ही एक अंग है।




TiEcon में कॉर्पोरेट, निवेश, नीतिगत और स्टार्टअप इकोसिस्टम के क्षेत्र में उपलब्धियां हासिल करने वाले लोगों ने अपने विचार रखे। इस दौरान 50 विभिन्न सत्र हुए। इस मौके पर सीआईई डायरेक्टर अजय बत्रा, गूगल के दक्षिणपूर्व एशिया और भारत के उपाध्यक्ष राजन आनंदन, SECMOL की सोनम वांगचुक, भारती इंटरप्राइजेज के सुनील भारती मित्तल, माइक्रोमैक्स के राहुल शर्मा, नीरत भारद्वाज, गीता गोयल समेत 150 वक्ताओं ने अपनी बात रखी।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com