भारत से बाहर शादी कर सकते हैं विराट-अनुष्का

0 66

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी होने वाली है. सूत्रों ने बताया कि स्टार कपल ने भारत से बाहर शादी का फैसला लिया है. बता दें कि कुछ दिन पहले कोहली ने पर्सनल वजहों से क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से लंबी छुट्टी मांगी थी. तभी से शादी की चर्चा थी. हालांकि, अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने शादी से जुड़ी खबरों का खंडन किया है. उन्होंने कहा है कि इस तरह की चर्चाएं निराधार हैं.


हालांकि विराट कोहली ने शादी के लिए भारत से बाहर का वेन्यू सिलेक्ट किया है, क हर्चाओं के मुताबिक वो इटली में शादी करेंगे. तैयारियां शुरू हो गई हैं. सूत्रों की मानें तो रिश्तेदारों के टिकट भी बुक हो चुके हैं. विराट कोहली खुद 7 दिसंबर को इटली रवाना होंगे.

सूत्रों ने कहा कि शादी के बाद मुंबई में होने वाले फंक्शन के लिए दुनियाभर के मेहमानों की लिस्ट तैयार हो गई है. इसमें क्रिकेट, बॉलीवुड और राजनीतिक जगत की हस्तियां शामिल हैं.

4 साल के अफेयर के बाद शादी के बंधन में बंधेंगे विराट-अनुष्का

सूत्रों के मुताबिक़ ये शादी दोनों परिवारों की रजामंदी से हो रही है. विराट और अनुष्का काफी लंबे वक्त से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. हालांकि अभी डेट कन्फर्म नहीं है लेकिन 10, 11 या 12 दिसंबर में किसी तारीख सगाई-शादी कर लेंगे.




पारिवारिक सूत्रों की मानें तो विराट की सगाई-शादी बेहद निजी आयोजन है. इसमें किसी भी क्रिकेटर को आमंत्रित नहीं किया गया है. हालांकि सूत्रों ने यह बताया कि मुंबई में 21 दिसंबर को एक भव्य आयोजन का नौता दोस्तों और शुभचिंतकों को भेजा जा रहा है. इस न्यौते को रिसेप्शन से जोड़ा जा रहा है.

शादी इटली के मिलान शहर को होगी. सूत्रों के मुताबिक़ दोस्तों को रिसेप्शन के लिए 21 दिसंबर का न्यौता मिला है. ये मुंबई में होगा. डिजायनर सब्यसाची मैरिज के लिए अनुष्का और विराट की ड्रेस डिजाइन करेंगे.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Bitnami