आइडिया का ऑफर: आधार से लिंक करें सिम और पाएं फिल्म पद्मावती का फ्री टिकट

टेलीकॉम ऑपरेटर्स ग्राहकों के मोबाइल नंबर आधार से लिंक कराने के लिए सारे तरीके अपना रहे हैं. इस बीच आइडिया ने एक अनोखा ऑफर निकाला है. ऐसा करने के लिए आइडिया ग्राहकों को तोहफा दे रहा है. कंपनी 24 नवंबर से पहले मोबाइल नंबर को आधार से लिंक करने वाले ग्राहकों को 250 रुपये का पेटीएम मूवी वाउचर दे रही है.इस वाउचर कोड को चयनित ग्राहकों को 29 नवंबर तक पहुंचा दिया जाएगा.

इस वाउचर का उपयोग कर लकी ग्राहक आने वाली कंट्रोवर्शियल फिल्म पद्मावती की टिकट बुक कर पाएंगे. हालांकि आइडिया ने इस Paytm वाउचर की वैलिडिटी का खुलासा नहीं किया है. साथ ही ये भी ध्यान रहे ये रिवेरिफिकेशन बायोमेट्रिक तरीके से ही किया जाना चाहिए. ऐसे कुल 20000 Paytm मूवी वाउचर ग्राहकों को दिए जाएंगे.जहां तक फिल्म पद्मावती का सवाल है इस फिल्म की रिलीज को लेकर अभी कई सवाल बने हुए हैं.

CBFC चीफ प्रसून जोशी ने कहा है कि फिल्म की वर्तमान स्थिती को देखते हुए फिल्म को सर्टिफिकेट देने में 68 दिन लग सकते हैं. उनका यह बयान उन मीडिया रिपोर्ट्स को कंफर्म करता दिख रहा है, जिसमें कहा गया था कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म के मेकर्स द्वारा सर्टिफिकेट देने की प्रक्रिया को जल्दी करने की अर्जी ठुकरा दी है.

फिल्म (पद्मावती) के निर्माता पर भी कार्रवाई होनी चाहिए: सीएम योगी 

उधर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने संजय लीला भंसाली का सिर काटने और दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी देनो वालों का बचाव किया. मंगलवार को उन्होंने कहा, अगर सिर काटने और नाक काटने की धमकी देने वाले गलत हैं और इस आधार पर उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए तो फिल्म (पद्मावती) के निर्माता पर भी कार्रवाई होनी चाहिए.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com