बिहार में रेप के बाद युवती की तेजाब से नहलाकर हत्या

0 152

पटना: बिहार के औरंगाबाद जिले में दरिंदों ने एक युवती के साथ दिल दहला देने वाला सलूक किया है. युवती के साथ पहले रेप किया गया, फिर सबूत मिटाने के इरादे से तेजाब से नहलाकर उसकी हत्या कर दी गई. हसपुरा थाना पुलिस ने रघुनाथपुर गांव के पास से युवती का शव बरामद किया है. शव मिलने के बाद इलाके के लोग दहशत में हैं. लोगों का कहना है कि इस घटना से साबित हो गया है कि बिहार में अपराधियों के मन में कानून का डर खत्म हो गया है.

पुलिस में भर्ती के लिए दौड़ लगाने जाती थी युवती: दरिंदगी की शिकार हुई 18 वर्षीय युवती पुलिस में शामिल होना चाहती थी. इसी की तैयारी के लिए वह हर रोज तड़के दौड़ लगाने के लिए घर से निकलती थी. शनिवार को भी युवती दौड़ लगाने के लिए सुबह तीन बजे घर से निकली थी. परिवार के लोगों कहना है कि युवती हर रोज सुबह छह बजे तक दौड़कर घर लौट आती थी, लेकिन शनिवार को वह 10 बजे तक नहीं लौटी. घर नहीं पहुंचने पर परिवार के लोगों ने उसके सहेलियों से पूछताछ की, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चला. इसके बाद उन्होंने शहरतेलपा ओपी थाने में लापता होने की शिकायत की थी. पुलिस ने युवती के शाम तक लौटने की उम्मीद जताकर लौटा दिया.

हसपुरा थाना पुलिस ने रघुनाथपुर गांव के पास से युवती का शव बरामद किया. मेडिकल के बाद सिविल सर्जन डॉ. रामप्रताप सिंह ने युवती के साथ रेप की पुष्टि की है. पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि शव की हालत देखकर कहा जा सकता है कि रेप से पहले युवती के साथ मारपीट की गई है. शायद उसने रेप का विरोध किया होगा. शव पर कई जगह चोट के निशान हैं. रेप के बाद सबूत मिटाने के इरादे से उसके ऊपर तेजाब डालकर उसकी हत्या कर दी गई है.

हत्या से नाराज लोगों ने सोमवार को पुलिस के विरोध में नाराजगी जाहिर की. परिजनों और लोगों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही से युवती की हत्या हुई है. अगर पुलिस परिजनों की शिकायत पर पहले ही छानबीन में जुटती तो शायद उसकी जान बच सकती थी.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Bitnami