चोटी कटने को लेकर कर रही जागरूक

कई जगहों पर महिलाओं की चोटी कटने की बात सामने आने से लोग दहशत में हैं।

0 178

कई जगहों पर महिलाओं की चोटी कटने की बात सामने आने से लोग दहशत में हैं। कई तरह ही अफवाहें भी चर्चा में हैं। हालांकि पालम के साध नगर में अपवाद बन रहा है। यहां 2 दिन पहले पुष्पलता शर्मा की चोटी भी रहस्यमय तरीके से कट गई थी। अब पुष्पलता चोटी कटने लेकर लोगों को जागरूक कर रही हैं।

पुष्पलता ने बताया कि जिस तरह से मेरी चोटी कटी, वह केमिकल का असर लग रहा है। मुझे कतई नहीं लग रहा कि इन घटनाओं के पीछे किसी बुरे साये या काले जादू का हाथ है। मुझे लगता है कि किसी ऐसे केमिकल का प्रयोग किया जा रहा है, जिसका असर कुछ देर बात होता है। 15 अगस्त और रक्षाबंधन पर पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए कोई साजिश भी हो सकती है। पुष्पलता ने बताया कि घटना के बाद से ही उनके घर कई लोग यह जानने और देखने आ रहे हैं। वह सभी को कह रही हैं कि इन अफवाहों पर ध्यान न दें।

उन्हें केमिकल के प्रयोग की संभावना इसलिए लगती हैं, क्योंकि इस घटना के बाद उन्हें सिरदर्द हुआ। चक्कर आने जैसा महसूस हुआ और कुछ देर तक बेहोशी भी रही। इसके अलावा उनके बच्चों को बालों में अजीब सी गंध भी महसूस हुई। उन्हें खूब उल्टियां आईं और कंधों में अभी तक दर्द और सूजन है। यह सब किसी केमिकल का असर ही हो सकता है।

 

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Bitnami