हसीना का Teaser: रोमांटिक श्रद्धा बनी मुंबई की क्वीन, फरहान ने तुरंत दी बधाई

0 256

मुंबई। अब तक रोमांटिक फिल्मों के जरिये अपनी पहचान बनाने वाली श्रद्धा कपूर अब अपने फिल्मी करियर के सबसे अलग अवतार में आ गई हैं। शुक्रवार को उनकी फिल्म हसीना – द क्वीन ऑफ़ मुंबई का टीज़र जारी किया गया। हसीना यानि हसीना पारकर यानि इंडिया के मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम कासकर की बहन।

अपूर्व लाखिया निर्देशित इस फिल्म में श्रद्धा कपूर ने हसीना पारकर का किरदार निभाया है जबकि उनके रियल लाइफ ब्रदर सिद्धांत दाऊद की भूमिका में हैं। फिल्म के टीज़र में हसीना के बहन, माँ और बेटी की जिम्मेदारियों के साथ अपराथ की दुनिया में उसके रुतबे की भी कहानी है। मुंबई के नागपाड़ा इलाके में रहने वाली हसीना पारकर को ‘आपा’ के नाम से भी जाना जाता था। फिल्म के टीज़र में इस बात को भी दिखाने की कोशिश की गई है कि दाऊद के कर्मों की सज़ा उसे भी भुगतनी पड़ती है। कैसे 88 केस होने के बाद भी वो एक बार कोर्ट में गई। ये फिल्म 18 अगस्त को रिलीज़ होगी।

फिल्म के टीज़र आउट होने के बाद श्रद्धा को ट्विटर के जरिये बधाइयां मिली हैं और उनमें सबसे महत्वपूर्ण ट्वीट फरहान अख्तर का रहा जिन्होंने श्रद्धा के इस टीज़र को रियल और ड्रेमेटिक बताया है। – See more at:

बता दें कि कुछ समय से श्रद्धा और फरहान के बीच गहरी दोस्ती की ख़बरें आ रही हैं। हालांकि दोनों ने किसी तरह की लव रिलेशनशिप का खंडन किया।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Bitnami