अमेरिकन गोल्फर टाइगर वुड्स को शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में सोमवार को अरेस्ट कर लिया गया

0 148

अमेरिकन गोल्फर टाइगर वुड्स को शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में सोमवार को अरेस्ट कर लिया गया। वुड्स ज्यूपिटर में रहते हैं और उन्हें वहीं अरेस्ट किया गया। हालांकि कानूनी कार्रवाई में सपोर्ट करने की बात लिखित में देने पर पुलिस ने उन्हें कुछ घंटों बाद छोड़ दिया। बाद में वुड्स ने एक बयान जारी  कर कहा, “मैं अपने सभी फैन्स, दोस्तों और फैमिली से माफी मांगता हूं। ऐसा दोबारा न हो, इसकी मैं पूरी कोशिश करूंगा।

टाइगर वुड्स ने अपने बयान में कहा है, “मैंने जो किया उसकी गंभीरता को समझता हूं और इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। मैं पब्लिक को बताना चाहता हूं कि मैंने एल्कोहल नहीं लिया था। जो कुछ हुआ, वो दवाओं का रिएक्शन था, जिसकी मुझे उम्मीद नहीं थी। मैं ये समझ ही नहीं पाया कि दवाओं का मुझ पर इतना असर हुआ है।
पुलिस ने टाइगर वुड्स का एक फोटो भी जारी किया है, जिसमें वो नशे में नजर आ रहे हैं।
वुड्स की कुछ दिनों पहले ही बैक सर्जरी हुई है, इसलिए वो फिलहाल खेल से दूर हैं। वुड्स ने कहा, “मैं फिर से प्रोफेशनल गोल्फ खेलना चाहता हूं, लेकिन अभी इस बारे में नहीं सोच रहा हूं। इस वक्त मेरा फोकस पूरी तरह से ठीक होने पर है और जो डॉक्टर्स कह रहे हैं, मैं वो कर रहा हूं।
वुड्स ने दिसंबर 2016 में 15 महीने के ब्रेक के बाद वापसी की थी, लेकिन फरवरी में बैक पेन होने के बाद से उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है। 2013 के बाद से उन्होंने कोई भी चैम्पियनशिप नहीं जीती है।
टाइगर वुड्स और उनकी वाइफ एलिन का तलाक वर्ल्ड के सबसे महंगे तलाकों में से एक माना जाता है। वुड्स ने एलिन को 100 मिलियन यूएस डॉलर (637 करोड़ रुपए) चुकाए थे। टाइगर के दूसरी महिला से संबंध के कारण एलिन ने 2010 में 6 साल पुरानी शादी को खत्म कर दिया था।
दुनिया के नं. 1 गोल्फर रहे वुड्स अपने सेक्स संबंधों को लेकर चर्चा में रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके कई महिलाओं से संबंध थे। टाइगर वुड्स और स्वीडिश मॉडल एलिन नारडेग्रेन के बीच तलाक भी इसी वजह से हुआ था। टाइगर की महिला साथियों में से कुछ तो पोर्न स्टार भी थीं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Bitnami