नया ट्विटर कांड: सोनू निगम ने ट्विटर को कहा अलविदा, अभिजीत-परेश का समर्थन

0 308

मुंबई : अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के चलते ट्विटर से हटाए गए अभिजीत भट्टाचार्य के समर्थन में उतरे सिंगर सोनू निगम ने एक साथ 25 ट्वीट कर अपनी भड़ास निकालते हुए ट्विटर से हट जाने का ऐलान कर दिया है।

पिछले दिनों लाउडस्पीकर पर जोर जोर से अज़ान बजाये जाने का विरोध करने वाले और बाद में इस कारण एक मौलवी के फतवे पर गुस्से में आ कर अपने बाल मुंडवा लेने वाले सोनू निगम का गुस्सा इस बार अभिजीत को बैन किये जाये पर तेज़ हुआ है। दरअसल अभिजीत ने जेएनयू की स्टूडेंट शेहला राशिद के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट किया था जिसके बाद उनका ट्विटर एकाउंट सस्पेंड कर दिया गया।

सोनू निगम ने मंगलवार को अभिजीत का समर्थन करते हुए ट्वीट किया कि अभिजीत का एकाउंट क्यों बंद किया गया जबकि 90 प्रतिशत लोग जो ट्विटर पर गाली गलौच करते हैं और धमकी देते है उनका क्यों नहीं किया गया।

लेकिन सोनू इसके बाद भी चुप नहीं रहे और बुधवार को एक के बाद एक करीब दो दर्जन ट्वीट करने के साथ ट्वीट छोड़ने की घोषणा कर दी। बुधवार को करीब 10 बजे के आसपास हर ट्वीट के साथ नंबर डालते हुए उन्होंने धड़ाधड़ ट्वीट किये। उन्होंने लिखा कि वो अपने साढ़े छह मिलियन ट्विटर फॉलोवर्स को छोड़ कर यहाँ से जा रहे हैं और उनके ट्विटर के स्क्रीन शॉट लेकर रखें। अरुंधति राय और परेश रावल के विवाद से लेकर अभिजीत के ट्वीट तक के बारे में राय व्यक्त की।

सोनू ने लिखा – आप अभिजीत की बात पर असहमत हो सकते हैं लेकिन क्या शेहला ने जो बीजेपी के सेक्स रैकेट के बारे आरोप लगाया वो लोगों को उकसाने के लिए काफी नहीं था। अभिजीत का एकाउंट सस्पेंड हुआ तो शेहला का क्यों नहीं?

 

सोनू ने ये भी लिखा कि उनका ट्विटर से कोई बैर नहीं है। यह गेम चेंजर रहा है लेकिन फिलहाल लगता है कि जैसे थियेटर में पॉर्न दिखाया जा रहा हो। वो किसी राइट या लेफट विंग के नहीं है। अपना ट्विटर एकाउंट खत्म करने जा रहे हैं इसलिए अपने ही अपने विचार रख दिए।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Bitnami