पत्नी पर फेंका तेजाब, तीन महिलाएं और झुलसीं

0 24

यूपी के अलीगढ़ जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी पर तेजाब फेंक दिया. इस दौरान महिला को बचाने के लिए सामने आई उसकी मां समेत तीन महिलाएं भी इस हमले में झुलस गईं. घटना गांधी पार्क पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले वेद नगर में हुई. पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

वेदनगर निवासी शिवनाथ का विवाह 20 वर्ष पहले अतरौली के गांव मढोली की रहने वाली गुड़िया के साथ हुआ था. दोनों को तीन संतान हुई. बताया जा रहा है कि 12 साल पहले शिवनाथ के किसी और महिला से संबंध हो गए. वो पत्नी और बच्चों को छोड़कर उस महिला के साथ रहने लगा.

कुछ समय पहले शिवनाथ की उस महिला से अनबन हो गई और वो महिला उसे छोड़कर चली गई. इसके बाद शिवनाथ पत्नी गुड़िया और बच्चों के साथ रहने के लिए दबाव बनाने लगा. गुड़िया ने मना किया तो वो उसके साथ बदसलूकी पर उतर आया.

मंगलवार को गुड़िया अपनी मां रामरूपी और दो पड़ोसी महिलाओं- कुसुमा और दीपा के साथ बैठी हुई बातें कर रही थी. तभी शिवनाथ वहां पहुंच गया. शिवनाथ ने गुड़िया से गाली-गलौज करना शुरू कर दिया. फिर अचानक साथ लाई बोतल से तेजाब गुड़िया पर फेंक दिया. बीच-बचाव करते रामरूपी, कुसुमा और दीपा के हाथ भी झुलस गए.

गुड़िया अपनी मां रामरूपी और पड़ोसन कुसमा,दीपा के साथ बैठकर बात कर रही थी, इसी दौरान शिवनाथ आया और गुड़िया से गाली गलौज करने लगा, विरोध करने पर शिवनाथ ने साथ लायी बोतल से गुड़िया के ऊपर तेजाब फेंक दिया बीच बचाब मेंरामरूपी, कुसमा, दीपा भी तेजाब से झुलस गई.

इलाके के सीओ पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि वेदनगर में एसिड अटैक में झुलसी चारों महिलाओं को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां वृद्ध महिला रामरूपी की हालत गंभीर है. सीओ ने आरोपी को गिरफ्तार किए जाने की जानकारी भी दी.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Bitnami