अरबाज़ ख़ान और मलायका अरोरा के तलाक़ को कोर्ट ने दी मंजूरी, टूटी 18 साल की शादी

0 91

मुंबई। अरबाज़ ख़ान और मलायका अरोरा के बीच आख़िरकार क़ानूनी रूप से अलग हो गए हैं। मुंबई की बांद्रा फ़ैमिली कोर्ट ने गुरुवार को दोनों के तलाक़ को मंजूरी दे दी है।

अरबाज़ और मलायका की शादी 1998 में हुई थी और आपसी सहमति से पिछले साल नवंबर में दोनों ने तलाक़ के लिए याचिका दायर की थी। मिड-डे डॉट कॉम की ख़बर के मुताबिक़, दोनों का बेटा अरहान मलायका के साथ रहेगा, जबकि अरबाज़ को उससे कभी भी मिलने-जुलने की अनुमति होगी। उनके वक़ील क्रांति साठे और अमृता साठे ने तलाक़ मिलने की पुष्टि की है। ग़ौरतलब है कि बुधवार को अरबाज़ और मलायका को जस्टिन बीबर कंसर्ट के लिए डी वाई पाटिल स्टेडियम में भी देखा गया था।

मलायका और अरबाज़ का सेपरेशन काफी वक़्त से ख़बरों में रहा है। सुनने में ये भी आया था कि मलायका ने पति अरबाज़ से तलाक़ के लिए कम से कम 10 करोड़ की रक़म की मांग की थी। ख़ास बात ये है कि दोनों ने अलग होने के बाद भी एक-दूसरे से मिलना-जुलना बंद नहीं किया। कई मौक़ों पर अरबाज़-मलायका को साथ भी देखा गया। पारिवारिक समारोह या छुट्टियां भी दोनों साथ मनाते देखे गए।

मिड-डे को दिए गए एक इंटरव्यू में अरबाज़ ने कहा था, मलायका के साथ मेरा एसोसिएशन दो दशक पुराना है। उनके परिवार के साथ मेरे संबंध हमेशा अच्छे रहे हैं। हमने पहले भी ख़ास मौक़ों को एक-दूसरे के साथ सेलिब्रेट किया है। उनके लिए मेरे दिल में अभी भी काफी प्यार और सम्मान है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Bitnami