Uttar Pradesh: बेटे ने मां को मौत के घाट उतारा, आग में झोंका शराब के लिए

0 104

यूपी के इस कलयुगी बेटे ने शराब के लिए अपनी मां को पीट-पीट कर मार डाला और उसे आग में झोंकने की कोशिश की।

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। बिजनौर के अफजलगढ़ गांव में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतारकर उसे धधकते आग में झोंकने की कोशिश की। वहां मौजूद लोगों ने महिला को आग से तो बचा लिया, लेकिन उसे मौत से नहीं बचा पाए। इलाज के दौरान महिला की अस्पताल में मौत हो गई।

शराब के लिए नहीं दिए पैसा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक संतोषी देवी के दो बेटों में से एक बेटा दिल्ली में नौकरी करता है, जबकि दूसरा बेटा लोकेंद्र उसके साथ गांव में ही रहता है। लोकेश को शराब की लत है। उसने अपनी मां से शराब के लिए पैसे मांगे, लेकिन मां ने उसे पैसे लेने से इंकार कर दिया।

पैसे नहीं मिलने से हुआ नाराज

पैसे होने पर संतोषी उसे शराब के लिए पैसे दे देती थी, लेकिन उस वक्त उसके पास पैसे नहीं थे, इसलिए उसने लोकेंद्र को पैसे लेने से मना कर दिया। मां की इस बात वो इतना नाराज हुआ कि उसने अपनी मां को पीटना शुरू कर दिया। लोकेंद्र अपनी मां को तब तक मारता रहा, जब तक की वो बेहोश नहीं हो गई।

पीटते-पीटते कर दिया बेहोश

मां को मारते-मारते उसने बेहोश कर दिया। उसे मां पर थोड़ी भी दा नहीं आई और बूढ़ी मां को वो मारता रहा, तब तक जब तक की वो बेहोश नहीं हो गई। वो इतने पर भी नहीं रुका। उसने घर के बाहर खड़ी ट्रैक्टर में लदी लड़की में आग लगा दी। और सबूत मिटाने के लिए मां को घर के अंदर से कंधे पर डालकर बाहर लाया और उसे जलती आग में डालने का प्रयास किया, लेकिन ट्राली में लगी भयंकर आग में वह मां को नहीं डाल पाया। वहां मौजूद लोगों ने बड़ी मुश्किल से महिला को हैवान बेटे के चंगुल से बचाया और महिला को अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई।

गांव वालों ने की मदद

वहां मौजूद लोगों ने इस पूरी वारदात को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद गांव वालों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे बेटे लोकेंद्र को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं इस घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Bitnami