शिवपाल यादव ने खुद को बताया सपा का ‘सच्चा सिपाही’, कहा- ‘भाजपा में शामिल नहीं हो रहा हूं’

0 66

मथुरा: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के एक दिन बाद गुरुवार को भाजपा में शामिल होने की बात से इनकार किया. मुलाकात के बाद अटकलों का दौर शुरू हो गया था कि वह भाजपा में शामिल हो रहे हैं. वृन्दावन में कृष्ण गोपाल पीठ में उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुख्यमंत्री से यह एक शिष्टाचार भेंट थी और इसे दूसरे तरीके से नहीं लेना चाहिए.’’ शिवपाल ने यह भी कहा कि वह कोई और पार्टी नहीं बना रहे हैं और वह समाजवादी पार्टी के ‘सच्चे सिपाही’ हैं.

बता दें, हाल ही में मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के बाद सपा नेता शिवपाल सिंह यादव उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री योगी यादित्यनाथ के साथ मुलाकात की थी. दोनों की मुलाकात सीएम आवास पर हुई थी. शिवपाल यादव और योगी की मुलाकात के बाद राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई थी.

दोनों के बीच मुलाकात को वैसे तो शिष्टाचार बैठक बताई जा रही थी, लेकिन सियासी गलियारे में तरह-तरह की चर्चाएं होनी शुरू हो गई थी. मुलाकात के संदर्भ में उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखा था, लेकिन गुरुवार को शिवपाल ने साफ-साफ कह दिया कि वह भाजपा में शामिल नहीं हो रहे हैं.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Bitnami