मोटो जी5 स्मार्टफोन 4 अप्रैल को होगा भारत में लॉन्च

0 100

लेनोवो ने कुछ हफ्ते पहले ही अपने मोटोरोला मोटो जी5 प्लस को भारत में लॉन्च किया था। इस दौरान मोटोरोला मोटो जी5 को भी पेश किए जाने की भी उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब कंपनी ने जानकारी दी है कि मोटो जी5 को 4 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इस दिन नई दिल्ली में एक इवेंट आयोजित करने वाली है जिसके लिए मीडिया को इनवाइट भेज दिए गए हैं।

याद रहे कि मोटो जी5 प्लस को मोटो जी5 के साथ सबसे पहले फरवरी महीने में मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में लॉन्च किया गया था। इस दौरान ही कंपनी ने साफ तौर पर कहा था कि दोनों ही फोन जल्द ही भारतीय मार्केट में उपलब्ध होंगे। ऐसा लगता है कि कंपनी अपने वादे पर कायम है। अंतरराष्ट्रीय मार्केट में मोटो जी5 की कीमत 14,000 रुपये के आसपास है। भारत में भी दाम इसी के आसपास रहने की उम्मीद है।

बता दें कि मोटो जी5 में 5 इंच का फुल एचडी (1080×1920 पिक्सल) डिस्प्ले है। इसमें 1.4 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर है। अंतरराष्ट्रीय मार्केट में फोन के 2 जीबी और 3 जीबी रैम व 16 या 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट लॉन्च किए गए थे। इसके अलावा स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड (128 जीबी तक) सपोर्ट भी होगा।

मोटो जी5 में 2800 एमएएच की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कैमरे की बात करें तो मोटो जी5 में पीडीएएफ, अपर्चर एफ/2.0 और डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा है। जबकि सेल्फी लेने के लिए 5 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस का फ्रंट कैमरा है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Bitnami