बंटी-बबली ने पॉलिटेक्निक को लगाया लाखों का चूना

0 336

char_1

दिल्ली में बंटी और बबली की एक शातिर जोड़ी ने एक पॉलिटेक्निक संस्थान को लाखों रुपये का चूना लगा दिया. पोल खुल जाने से पहले ही दोनों मौके से फरार हो गए. यह पूरा मामला वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया.

मामला दिल्ली की सनलाइट कॉलोनी का है. जहां गुरु ज्ञान सिंह पॉलिटेक्निक इंस्टिट्यूट है. जिसके निदेशक ने बताया कि उन्होंने सतिंदर कौर नाम की एक लड़की को वहां नौकरी पर रखा था. लड़की को ऑफिस की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. इसी दौरान डायरेक्टर किसी काम से 3-4 दिन के लिए मुंबई चले गए.

उनके पीछे रोजाना वह लड़की अपने बॉयफ्रेंड को इंस्टिट्यूट में बुलाया और फीस के जितने भी रुपये वहां आए उसने वो रकम अपने बॉयफ्रेंड को दे दी. इससे पहले कि डायरेक्टर मुंबई से लौटकर आते लड़की वहां से फरार हो गई.

उसके बाद से लड़की के सभी नंबर बंद आने लगे. नौकरी के दौरान लड़की ने जो आधार कार्ड दिया था, उसमें कपूरथला पंजाब का एड्रेस था, लेकिन पुलिस को शक है कि वह पता भी फर्जी है. संस्थान में काम करने वाली दूसरी लड़कियों ने बताया कि सतिंदर कौर अपने केबिन में किसी को आने नहीं देती थी.

नौकरी से पहले उसने अपने बॉयफ्रेंड को अपना पति बताया था. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों का कोई अता पता नहीं है. यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है. जिसमें साफ दिख रहा है कि किस तरह उस लड़की ने अपने दोस्त के साथ मिलकर संस्थान को लाखों रुपये की चपत लगाई.

फिलहाल पुलिस ने लड़की और उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. लेकिन पुलिस अभी तक बंटी और बबली की शातिर जोड़ी का कोई सुराग नहीं लगा पाई है.

 

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Bitnami