संजय दत्‍त पर अपने अफेयर की अफवाहों पर पहली बार माधुरी दीक्षित ने दिया यह बयान

नई दिल्‍ली: ‘खलनायक’ और ‘साजन’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में साथ नजर आ चुकी धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और संजय दत्‍त के बीच अफेयर की खबरें 90 के दशक में काफी गर्म रही थीं. यूं तो यह किस्‍सा उसी समय खत्‍म हो गया और अब माधुरी दीक्षित और संजय दत्‍त दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं. लेकिन सालों पुराने इस कथित अफेयर पर एक बार फिर बातें हो रही हैं और उसका कारण है संजय दत्‍त पर बनने वाली बायोपिक. ऐसे में खबरें हैं कि इस बोयापिक को बना रहे डायरेक्‍टर राजकुमार हिरानी ने माधुरी दीक्षित से कास्टिंग के समय बात की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माधुरी दीक्षित ने इस बायोपिक में इस सालों पुराने अफेयर के बारे में न दिखाने की बात की है. हालांकि यह साफ नहीं है कि फिल्‍म में संजय दत्‍त की जिंदगी के इस पहलू पर बात होगी या नहीं.

हाल ही में मिड डे से बात करते हुए माधुरी दीक्षित ने कहा, ‘इन बातों का अब कोई मतलब नहीं रह जाता है. इन पर (संजय दत्त) चर्चा करना ही बेकार है.’ उनसे जब संजय दत्‍त की बोयापिक में आने की बात पूछी गई तो उन्‍होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता ऐसी अफवाहें कहां से उड़ रही हैं. किसी भी स्‍थिति में मुझे अब ऐसी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता.’ बता दें कि राजकुमार हिरानी इससे पहले संजय दत्‍त के साथ ‘मुन्‍ना भाई एमबीबीएस’ और ‘लगे रहो मुन्‍ना भाई’ बना चुके हैं. संजय दत्‍त की इस बायोपिक में रणबीर कपूर संजय दत्‍त बने  नजर आएंगे.

sanjay dutt

कहा जाता है कि उनका रिश्ता 1993 में संजय दत्त की गिरफ्तारी के बाद खत्म हो गया. माधुरी दीक्षित उनसे मिलने जेल भी नहीं गई थीं. संजय दत्‍त के जीवन पर बन रही इस फिल्‍म में रणबीर के अलावा, मनीषा कोयराला और करिश्‍मा तन्‍ना भी नजर आने वाली हैं.

ranbir kapoor sanjay dutt

संजय दत्‍त की बायोपिक में कुछ ऐसे नजर आएंगे रणबीर कपूर.

बता दें कि संजय दत्‍त ने 1987 में रिचा शर्मा से शादी की थी, जो बाद में अमेरिका चली गई और यहां 1996 में उनकी कैंसर से मौत हो गई थी. माधुरी और संजय दत्‍त ने अपने इस रिश्‍ते पर कभी मुहर नहीं लगाई थी लेकिन यह माना जाता था कि ‘खलनायक’ के बाद यह रिश्‍ता खत्‍म हो गया था क्‍योंकि इसी फिल्‍म के बाद संजय दत्‍त को 1993 बॉम्‍बे ब्‍लास्‍ट के लिए गिरफ्तार कर लिया था. बाद में संजय दत्‍त को अवैध हथियार रखने के चलते 5 साल की सजा हुई थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.