मनी ट्रांस्फर फर्म के कलैक्शन एजेंट को गोली मारकर लूटे 7 लाख 53 हजार

पहले टक्कर मारकर गिराई बाईक, फिर दागी गोली, बाईक सवार लुटेरे नालागढ़ की ओर फरार

मनी ट्रांस्फर फर्म के कलैक्शन एजेंट को गोली मारकर लूटे 7 लाख 53 हजार
– पहले टक्कर मारकर गिराई बाईक, फिर दागी गोली, बाईक सवार लुटेरे नालागढ़ की ओर फरार
– संवेदनशील मामले के बाद बद्दी पुलिस के हाथ खाली, आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर
न्यूज लाईव नाऊ : बीबीएन (ऊमा धीमान):औद्योगिक नगरी से क्राईम नगरी में तबदील हुए औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में सोमवार को दिन दिहाड़े एक मनी ट्रांसफर एजेंट को गोली मारकर 7 लाख 53 हजार रूपये लूट लिए गए। कलेक्शन एजेंट को गंभीर हालत में पीजीआई रेफर किया गया है। हादसे में एजेंट के पेट में गोली के छर्रे लगे हैं। हादसे के बाद मौके पर पहुंची बद्दी पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को करीबन 1 बजे के करीब नालागढ़ की तरफ से बद्दी आ रहे कलेक्शन एजेंट लाल चंद निवासी खोखराणा, तहसील कोणसर, जिला बीकानेर राजस्थान से पहले मलपुर की पुलिया के पास छीनाछपटी का प्रयास किया गया। जिस दौरान लाल चंद ने वहां से बचकर अपनी बाईक को तेज रफ्तार से भगाया और बदमाशों ने भी उसका तेजी से पीछा किया। हरीपुर संडोली के समीप ग्रांड चिनार होटल के बिल्कुल सामने बदमाशों ने लाल चंद की बाईक को टक्कर मारकर गिरा दिया और बैग छीनने का प्रयास किया। जब लाल चंद ने कैश बैग नहीं छोड़ तो बदमाशों ने उस पर गोली दाग दी जिसके छर्रे लाल चंद के पेट में लगे, जिससे वह घायल होकर सड़क में गिर गया। बाईक सवार बदमाश कैश बैग जिसमें 7 लाख 53 हजार की राशि थी को लेकर नालागढ़ की तरफ फरार हो गए। राहगीरों ने लाल चंद को गंभीर हालत में बद्दी अस्पताल पहुंचाया जहां से चिकित्सकों ने उसे पीजीआई रेफर कर दिया। बताते चलें कि लाल चंद कैलाशपति फैंसी स्टोर कैलाश बिहार में बतौर एजेंट तैनात था यह फर्म मनी ट्रांसफर का काम करती है। मनी टांसफर फर्म के मालिक काशी राम ने 7 लाख 53 हजार के कैश लूट की पुष्टि की है।


एएसपी एनके शर्मा ने बताया कि घटनाक्रम की सूचना मिलते ही बद्दी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम ने मौके से साक्ष्य इकट्ठे किए। घटना के बाद पुलिस ने बीबीएन की सीमाओं को सील कर आरोपियों की तलाश आरंभ कर दी है। बीबीएन में लूट का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी बीती 15 नवंबर को लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। वहीं इससे पहले भी एटीएम लूट और कैश लूट के कई मामले बद्दी पुलिस की फाईलों में दफन है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.