मनीष सिसोदिया ने CBI द्वारा 9 घंटे की पूछताछ के बाद CBI पर ही गंभीर आरोप लगाये

दिल्ली की नई शराब नीति के मामले में डिप्टी CM मनीष सिसोदिया पूछताछ के लिए सोमवार को सीबीआई के दफ्तर में पेश हुए

न्यूज़ लाइव नाउ टीम , उत्तराखंड : दिल्ली की नई शराब नीति के मामले में डिप्टी CM मनीष सिसोदिया पूछताछ के लिए सोमवार को सीबीआई के दफ्तर में पेश हुए. सीबीआई ने सिसोदिया से 9 घंटे तक पूछताछ की, जांच एजेंसी के दफ्तर से लौटने के बाद सिसोदिया ने कहा कि मुझ पर आम आदमी पार्टी छोड़ने का दबाव बनाया गया. वहीं, सीबीआई ने सिसोदिया के बयान का खंडन करते कहा कि FIR में लगे आरोपों और जांच के दौरान एकत्र सबूतों के आधार पर ही छानबीन व पूछताछ की गयी है.कानून के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी.

सीबीआई ने सिसोदिया के आरोपों का खंडन करते हुए एक बयान में कहा, “मीडिया के कुछ वर्गो ने एक वीडियो प्रसारित किया है, जिसमें सीबीआई कार्यालय से निकलने के बाद मनीष सिसोदिया ने कैमरे पर कहा है कि पूछताछ के दौरान उन्हें अपनी राजनीतिक पार्टी छोड़ने को कहा गया और धमकी दी गई। सीबीआई इन आरोपों का पुरजोर खंडन करती है और दोहराती है कि श्री सिसोदिया से प्राथमिकी में उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों के अनुसार पेशेवर और कानूनी तरीके से पूछताछ की गई। मामले की जांच कानून के अनुसार जारी रहेगी।”

दर्ज आरोपों और जांच के दौरान एकत्र सबूतों के आधार पर सिसोदिया से सख्ती से पूछताछ की गई।
CBI के अनुसार सिसोदिया के बयान का उचित समय पर सत्यापन भी किया जाएगा और समय पड़ने पर जांच को जरूरत के अनुसार आगे बढाया जायेगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.