मध्य प्रदेश: कोरोना के मरीजों मे हुई बढ़ोतरी।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): जानकारी के लिए बता दें कि मध्य प्रदेश में लगातार हो रही है कोरोना के मरीजों मे बढ़ोतरी।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): जानकारी के लिए बता दें कि मध्य प्रदेश में लगातार हो रही है कोरोना के मरीजों मे बढ़ोतरी, इंदौर को जिले में 155 नए कोरोना संक्रमित मिले। इस दिन 8968 सैंपलों की जांच की गई। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक अब तक 35 लाख 75 हजार 901 सैंपल जांचे जा चुके हैं। इनमें दो लाख छह हजार 520 सैंपल संक्रमित मिले हैं। रविवार को 913 लोगों ने कोरोना को हराया और पूरी तरह से ठीक हुए। इसे मिलाकर अब तक दो लाख तीन हजार 346 लोग पूरी तरह से कोरोना से ठीक हो चुके हैं। जिले में फिलहाल 1718 कोरोना संक्रमित उपचाररत हैं।

इधर, कोरोना की सतर्कता डोज लगवाने में लोग लापरवाही कर रहे हैं। शासन-प्रशासन को लोगों को सतर्कता डोज लगाने में परेशानी आ रही है। मोबाइल नंबर पर दूसरे टीके और सतर्कता डोज को लेकर लगातार मैसेज किए जा रहे हैं। इसके बावजूद लोग टीकाकरण केंद्र पर नहीं पहुंच रहे हैं। वहीं पहली डोज लगवा चुके किशोर भी दूसरी डोज लगवाने से दूरी बना रहे हैं। अभी भी हजारों किशोर ऐसे हैं, जिन्होंने पहली डोज तो लगवा ली, लेकिन दूसरी डोज की तय तारीख बीतने के बाद भी वे केंद्र पर नहीं पहुंच रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.