जम्मू-कश्मीर घाटी में हुई टारगेट किलिंग, ग्रेनेड द्वारा हुए हमले में 2 मजदूरों की मौत हो गयी जो यूपी के थे, आतंकी हुए गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों द्वारा एक बेक़सूर कश्मीरी पंडित की निर्दयता से गोली मारकर हत्या कर दी गयी

न्यूज़ लाइव नाउ टीम, उत्तराखंड : जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों द्वारा एक बेक़सूर कश्मीरी पंडित की निर्दयता से गोली मारकर हत्या कर दी गयी जिसके कुछ दिनों बाद ही उत्तर प्रदेश के कन्नौज के दो लोगों की भी एक ग्रेनेड हमले में मौत हुई ।

मरने वाले दोनों हरमन इलाके में लम्बे समय से रह रहे थे, हमले के दौरान वे गहरी नींद में थे । पुलिस ने मंगलवार को एक ट्वीट में कहा, ”आतंकवादियों ने हरमन में हथगोला फेंका था, जिसमें यूपी के दो मजदूर मनीष कुमार और राम सागर घायल हो गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मृत्यु हो गयी । दोनों कन्नौज के रहने वाले थे। इलाके की घेराबंदी करी गयी है।” ट्वीट में पुलिस ने ये भी बताया कि ग्रेनेड फेंकने वाले आतंकी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सन्देश दिया है की शोपियां में गिरफ्तार शख्स प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा इमरान बशीर गनी का हाइब्रिड आतंकवादी है। जांच और छापेमारी जारी है

इससे पहले भी 15 अक्टूबर को एक कश्मीरी पंडित पूरन कृष्ण भट की इस दक्षिण कश्मीर जिले के चौधरी गुंड में उनके घर के पास बहुत करीब से गोली लगने से मौत हो गई थी। स्थानीय लोगों के अनुसार, वह शोपियां में रह रहा था और कभी पलायन नहीं किया था।

कश्मीरी पंडितों का प्रतिनिधित्व करने वाली संस्था कश्मीरी पंडित संघर्ष समिति द्वारा ये कहा गया है कि शोपियां में एक और कश्मीरी गैर प्रवासी की मौत हो गई। यह घटना अमित शाह जी के लिए एक संदेश है जिन्होंने कहा था कि अब कश्मीर में अब सब कुछ ठीक है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.